कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची में शत्रुघ्न सिन्हा शामिल

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. सभी पार्टियां चुनावी रंग में जुट गई है. सभी पार्टियां धुआंधार रैली कर रही है. इस बीच बिहार से एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है. जाने-माने फिल्म अभिनेता और बिहार के पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अभी कांग्रेस की सदस्यता ली भी नहीं है, लेकिन पार्टी ने उन्हें अपने स्टार चुनाव प्रचार की सूची में शामिल कर लिया है. बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की चुनाव आयोग को भेजी गई सूची भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का नाम भी शामिल है.

हालांकि इस बार भाजपा ने पटना साहिब से उनकाे अपना उम्मीदवार नहीं बनाया है लेकिन सिन्हा ने अभी तक पार्टी से विधिवत नाता भी नहीं तोड़ा है. सिन्हा के 6 अप्रैल को कांग्रेस की सदस्यता लेने की संभावना है. कांग्रेस के 40 स्टार प्रचारकों की सूची में राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा के अलावा कीर्ति आजाद के नाम शामिल हैं.

बीजेपी से बागी पटना साहिब सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अब कांग्रेस में 6 अप्रैल को शामिल होंगे. दिल्ली से कांग्रेस हाईकमान ने फैसला सुनाया है. दिल्ली में हाई लेवल मीटिंग में यह फैसला लिया गया है. दरअसल वो आज कांग्रेस में शामिल होने वाले थे. पर महागठबंधन में सीटों पर तालमेल नहीं बन सकी है. यही वजह है कि आज उनके कांग्रेस में शामिल होने की संभावना नहीं दिख रही है. कांग्रेस की प्रेस वार्ता टाल दी गई है. महागठबंधन में शामिल सबसे बड़ी पार्टी राजद व कांग्रेस भी कुछ भी सही नहीं चल रहा है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली में बड़ा बयान दिया है. सिन्हा ने कहा कि बिहार महागठबंधन में सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा है. उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि सिचुएशन कुछ भी लोकेशन वहीं रहेगा. मेरी तरफ से सबकुछ ठीक है. शत्रुघ्न सिन्हा दिल्ली में राहुल गांधी से भी मुलाकात की.

Related posts

Leave a Comment